Facebook पर फॉलोवर्स कैसे बढ़ाएं? आसान ट्रिक 2022

बहुत ऐसा व्यक्ति है जो कि निराश रहते हैं इस लिए कि उनके फेसबुक पेज पर फॉलोवर नहीं बढ़ती है । आज हम लोग इस आर्टिकल पर टिप्पणी करेंगे ।

क्या आप अपने फॉलोवर बढ़ना चाहते हैं फेसबुक पेज पर तो बहुत ऐसा टॉपिक पढ़ें होंगे पर कोई फ़ायदा नहीं हुआ होगा पर में आज बताने जा रहा हूं बहुत ही आसान तरीका है और 100% आप फॉलोवर बढ़ा सकते हैं।

ऑटो फॉलोवर टूल्स के मदद से आप आसनी से अनलिमिटेड फेसबुक फॉलोवर बढ़ा सकते हैं आज इस पोस्ट में हम जानेंगे कि फेसबुक पर फॉलोवर कैसे बढ़ाया जाता है।

फेसबुक पर फॉलोवर बढ़ाना आसान नहीं है लेकिन ज्यादा मुश्किल भी नहीं है । 300 से 500 फॉलोवर आप कुछ ही मिनटों में आसानी से बढ़ा सकेंगे ।

फेसबुक, ट्विटर , इंस्टाग्राम , टेलीग्राम, व्हाट्सएप बहुत सारी सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट का आजकल हर कोई व्यक्ति इस्तेमाल करते हैं ‌।

फेसबुक पर अगर आप खुद को पॉपुलर फेसबुक अकाउंट बनाना चाहते हैं । तो आपके ज्यादा से ज्यादा फेसबुक फॉलोवर होना बहुत जरुरी है और फायदा इससे आपको क्या होगा जैसे ही आप फेसबुक पर स्टेटस वीडियो इमेज पोस्ट करते हैं । तो बहुत सारी लाईक और कमेन्ट आना चलु हो जाता है । आपके टाइमलाइन में जो स्टेटस पोस्ट किया होते हैं उससे भी आपका फॉलोवर को भी दिखाई देती है । जिससे उस पर ज्यादा से ज्यादा लाइक और कमेंट आने का समभवना रहती है।

आईए अब बात करते हैं ।

Facebook Follower Kaise Badhaye?

आप दो तरह से फेसबुक अकाउंट के फॉलोअर्स बढ़ा जा सकते हैं

पहला तरीका :- Real Followers

फेसबुक का असली फॉलोवर बढ़ा सकते हो इसके लिए आपको हर दिन आपने फेसबुक अकाउंट पर नाई पोस्ट करनी होगी और आप जो पोस्ट कर रहे हैं उससे पब्लिक करना बहुत जरूरी होती है ऐसा पोस्ट आप डालीए जो कि हर व्यक्ति को अच्छा लगे वो लोग मजबूर हो जाए आपका पोस्ट को शेयर करें के लिए इस से भी आपका फॉलोवर बढ़ सकता है ।

फेसबुक पेज फॉलोवर बदनने के टिप्स

इनवाइट फ्रेंड्स जब आप फेसबुक पेज बना लेते हो तो सबसे पहले काम यही करे ।

ग्रुप शेयर से आप बहूत काम टाइम मै बहुत ज्यादा फैसबुक फॉलोवर इनक्रीस कर सकते है .

पेज एड
ग्रूप क्रिएट कर पेज को शेयर करना है ।
फ्रेंड्स टाइमलाइन पर पेज पर भी शेयर करे ।

दुसरा तरिका :- Get Auto Followers

300 से 500 कुछ ही मिनटों में फॉलोवर बहुत आसानी से बढ़ाएं जा सकेंगे लेकिन यह एक लोकप्रिय तरीका है । यह कम समय में फॉलोवर बढ़ा सकेंगे इसका नाम से पाता चलता है कि यह ऑटोफॉलोअर्स का मतलब यही होता है। कि इसमें फॉलोवर आपने आप बढ़ने लगती हैं । यूजर्स का अकाउंट जो कि बिलकुल सही है।

लेकिन बहुत हि नुकसान भी हैं ऑटोफॉलोअर्स फॉलोवर बढ़ने से जैसे कि आपके फेसबुक अकाउंट को अस्थायी रूप से ब्लॉक कर सकता है । फॉलोवर जिस साइड पर बढ़ाते है उस पे आपको ईमेल और फेसबुक यूजर्स से लॉग इन करना होता है । ताकि उसके साइड को आपके अकाउंट तक पहुंचना होती है ।

और फिर जैसे-जैसे आपके अकाउंट के फॉलोअर्स बढ़ते हैं निम्नलिखित भी बढ़ना चालु हो जाता हैं यानी आप लोगों को फॉलो भी करने लगते हैं।

अनोखी बात आपको यह बता दें कि इस एप के बारे में कैसे काम करती है ।

सबसे पहले आपको Get Auto Followers साइट पर जाना है वहां से आपको उस लिंक पे क्लिक हेयर का ऑप्शन होती है उसपे क्लिक करना है।

अब आपका न्यू ब्राउज़र में एक पेज खुलेगा जिसमें आपको अपनी जो फेसबुक फॉलोवर बढ़ना चाहते हैं उसका अकाउंट के यूजर और पासवर्ड से लॉग इन करना है और फिर Get Token पर क्लिक कर देना है ।

अब Token Box में निचे आकर अपने से ऑल टोकन को कॉपी कार के फिर Get Auto Followers साइट पर होम पेज पे जा के कॉपी पेस्ट कार देना है। और उसके बाद लॉग इन पर क्लिक करें

अब आपका फेसबुक फॉलोवर वाले अकाउंट को लॉग इन हो जाए तो आपको ऑटो फॉलोवर पर क्लिक करना है और एक कैप्चा कोड और यूजर नेम डालकर सेंडिग फ्लॉवर नाउ का ऑप्शन दिखाई देती हैं उस पर जा के क्लिक कर देना है ।

अब आपके फॉलवर्स Successfully सेंड हो जाएगी उसके बाद आप एक बार में 300 से 500 फॉलोअर इंक्रीज कार सकते है ।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.