Bhojpuri Actress Trisha Kar Madhu Biography

त्रिशा खान है, जानें- हॉट एक्ट्रेस की पूरी डिटे

Trisha Khan is there, know – the full details of the hot actress

Click Here :- Trisha Kar Madhu Viral Video

25 वर्षीय भोजपुरी के एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु बंगाल के कोलकाता की निवासी हैं। उनका असली नाम त्रिशा खान है। त्रिशा की आंखें भूरी और बाल काले हैं। वजन 61 किलो ग्राम है। अभी वह शादी नहीं हुई हैं। 169 सेंटीमीटर लंबी है और बंगली बाला त्रिशाकर मधु भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री भी हैं। उनकी गिनती भोजपुरी की नम्बर 01 हॉट व बोल्ड एक्ट्रेसेस में की गिनी जाती है। वर्ष 2001 में त्रिशाकर मधु ने मिस इंडिया ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब भी जित हासिल किऐ है। इसके अलावा भी त्रिशा ने अब तक कई खिताब जीते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके बहुत पसंदीदा अभिनेता भी हैं।

त्रिशाकर मधु ने कोलकाता के आशुतोष कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है। पढ़ाई के दौरान वह क्रिमिनल साइकोलॉजिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन फिर उन्होंने मॉडलिंग की ओर रुख सोक हुआ और भी। ‘हम हैं हिंदुस्तानी’ सीरियल से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया। 1998 में तमिल फिल्म ‘जोड़ी’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की। बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में मौका तलाश रही थी लेकिन उनको कोई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फिल्म में काम करने का मौका नहीं दिया त्रिशा को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एल्बम मैं काम करने का मौका मिला। जिसे उन्होंने दोनों हाथों से भुनाया। देखते ही देखते भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप डेसंर में मशहूर हो गई

 

भोजपुरी के सुपरस्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में त्रिशाकर मधु ने कई वीडियो अल्बम और भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। अब तक वह पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे कई सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। ‘राजा तनी जाईं न बहरिया’ इनका सुपरहिट वीडियो सॉन्ग्स है जिसका पब्लिक को बहुत पसंद आया और वह गाना MusicWide युटुब चैनल पर प्रसारित किया गया है जिसका View 500M पर हो चुका है , जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं। त्रिशा की अपकमिंग फिल्में ‘दुल्हन गंगा पार के’, ‘जानी दुश्मन’ और ‘मुकद्दर’ हैं। में भी काम कर चुकी हैं।

त्रिशाकर मधु अभी सिंगल हैं। उनका ब्वॉयफ्रेंड भी है, लेकिन बीते दिनों उनका एक प्राइवेट विडियो लींक हो गया, जिसमें वह एक दुसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई दे रही हैं। इसकी वजह से वह शोसल मीडिया पर ट्रोलड हो रही हैं। खुद उन्होंने अपने समर्थकों से इसे और नहीं शेयर करने की अपील है।

 

 

त्रिशा का MMS लीक
बीते दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया था जो अभी तक खूब वायरल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में त्रिशा एक गैर मर्द के साथ बेडरूम में आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई अपशब्द कह रहा है तो किसी का कहना है कि यह उनका पब्लिशिटी स्टंट है। वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर नाराजगी जताते हुए लिखा कि ‘खुदा सब देखता है, मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दी गई। बिहार में इतने घटिया कुछ लोग घटिया किस्म का भी होते हैं नहीं जानती थी। और बोली कि आपकी सिस्टर के साथ ऐसा होता तो कैसा लगता?’ त्रिशा ने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि कृपया शांति बनाए रखें, इसे और ना उछालें। वीडियो जिसने वायरल किया है, खुदा उसको अला सजा देगा।

 

यह भी पढ़ें : त्रिशाकर मधु का MMS वायरल, भोजपुरी एक्ट्रेस की अपील- प्लीज इसे और न उछालें

 

त्रिशाकर मधु के उपर क्लेम :- पब्लिक को मानना है कि वो लोग विडियो में साफ साफ दिखाई दे रहा है कि विडियो खुद शूट किया जा रहा है और विडियो को विदेशों में सेल किया जाता है विडियो लिंक हो जाने बाद अशली चेहरा सामने देखने को मिला त्रिशाकर मधु का ना जाने कितने दिन से वह लौंग काम रही थी इस लाइन में और उसके पिछे कितने एक्ट्रेस हैं

You may also like...

3 Responses

  1. Khan sir says:

    Super history

  2. Veer sing says:

    Khan barbad Kar Dega bhojpuri Ko

Leave a Reply

Your email address will not be published.