Bigg Boss Ke Ghar Se Beghar Hoi Bhojpuri Actress Akshra Singh

Bigg Boss OTT: बिग बॉस के घर से बेघर हुई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस OTT के घर से भोजपुरी फिल्मों के जाने माने एक्ट्रेसेज अक्षरा सिंह को बेघर कर दिया गया है। और हर हफ्ते की तरह इस बर भी जिसमें अक्षरा सिंह के जाने की बात सामने आ रही है। जो कि अक्षरा सिंह है मीलिंद गबा और दिव्या अग्रवाल एलिमिनेट हुई थे। जिसके बद वह करन जौहर फैसला सुनाते हुए कहा कि मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह का सफर अब खत्म हुई।


बिग बॉस के कंटेस्टेंस नेहा सिंह और प्रतीक की नज़दीकियों पर भी अक्षरा सिंह ने अट पटा बयान दि थि। भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इस बारे में कुछ बोलने से दिव्या ने नहीं रो का, जब कि वो उनकी दोस्त हैं। इस वजह से करण जौहर ने शो से निकाले जाने से ठीक पहले ही फटकारा लाऐ थे।

अक्षरा के एलिमिनेशन से फैंस निराश

Bigg Boss OTT शो भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के फैंस काफी निराश हैं। पर सोशल नेटवर्किंग पर फैंस बिग बॉस शो के Mark’s और करण जौहर को Tried कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस करण जौहर को Bycat बता भी हो रही हैं। आपको बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का सोशल मीडिया Media Platforms पर बड़ा फैन-फॉलोइंग भी है।

शो के पहले ही एपिसोड में बहुत रोई थी अक्षरा सिंह

बिग बॉस ओटीटी में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने बेबाकपन अंदाज दिखाए। शो के दौराई कई लोगों को अक्षरा ने खूब लताड़ लगाईं। और भोजपुरी माटी भाषा पर टिप्पणी को लेकर अक्षरा गुस्से में दिखाई दी थी। इसके अलावा उन्होंने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की उम्र पर चर्चा करते-करते उन्हें मौसी भी कहा दिया था। इतना ही नहीं शो के पहले ही अक्षरा सिंह रोती हुई दिखाई थी।

शो में हुई थी शानदार एंट्री

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सिंगर-एक्टर अक्षरा सिंह की बिग बॉस (Bigg Boss OTT) में एंट्री बेहद शानदार तरीके से हुई थी। अक्षरा प्रोमो में देसी लुक अंदाज़ में नजर आ रही थी। इसके अलावा प्रोमो में वह भोजपुरी लहजे में बोलती दिखी थी। इसके अलावा उन्होंने प्रोमो कहा था कि सबका मुंह बंद कर दिया है। लेकिन शो के बीच में ही अक्षरा सिंह खुद बेघर भी हो गईं।

यह भी पढ़ें: महिला सिपाही का MMS वायरल, वीडियो में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा पुरुष मित्र

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.