भोजपुरी इंडस्ट्री में फिर से MMS लीक, प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

तृषा कर मधु के बाद भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

कुछ दिन पहले ही भोजपुरी ऐक्ट्रेस तृषा कर मधु का एक एमएमएस लीक हुआ था। जो बहुत जल्द सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Viral हो गया था अब भोजपुरी की एक और ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित का एक और प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

भोजपुरी फिल्मों की ऐक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का बीते कुछ दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी विडियो Viral हुआ जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील हरकतें करने के साथ नजर आ रही थीं। अब Trisha Kar Madhu के बंद फिर एक भोजपुरी फिल्म के ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का प्राइवेट वीडियो (Priyanka Pandit private video) सोशल नेटवर्किंग मीडिया यानी इंटरनेट पर वायरल हो गया है। के बाद प्रियंका का यह वीडियो सामने आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गया है।

पिछले दिनों भोजपुरी फिल्मों की ऐक्ट्रेस तृषा कर मधु (Trisha Kar Madhu) का एक प्राइवेट एमएमएस (Trisha Kar Madhu MMS) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वह अपने कथित ‘बॉयफ्रेंड’ के साथ नजर आ रही थीं। अब तृषा के बाद एक और भोजपुरी ऐक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) का प्राइवेट वीडियो (Priyanka Pandit private video) इंटरनेट पर वायरल हो गया है। तृषा के बाद प्रियंका पंडित का यह वीडियो सामने आने के बाद पुरे भोजपुरी इंडस्ट्री में हंगामा मच गई है।

इसे भी पढ़ें :-

प्रियंका पंडित ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही हिट पर हिट फिल्म दिया है जैसे कि पवन पुत्र’, ‘इच्छाधारी’, ‘आवारा बालम’, ‘कर्म युग’ और ‘तोड़ दुश्मन की नली राम और अली’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं है प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर देखने को मिला रहा है। ऐसे तो कहा जा रहा है कि प्रियंका पंडित का यह Viral वीडियो बहुत पुराना है मगर जबसे तृषा का एमएमएस लीक होने के बाद इसका भी Viral वीडियो फिर से शेयर किया जा रहा है।

लेकिन कुछ दिन पहले एक मीडिया रिपोर्ट से बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि कुछ लोग भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में है जो उन्हें बदनाम करने के इरादे से इस वीडियो को वायरल कर रहे हैं। प्रियंका पंडित ने पुरे लाइब में बोली है कि यानी दावा किया है कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसमें जो नजर आ रही है लड़की कोई और है यह हम नहीं है।

प्रियंका पंडित ने‌ काफी दिनों से भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर रही है जो कि पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, राकेश मिश्रा , अरविंद अकेला, एस कुमार , प्रमोद प्रेमी यादव , रितेश मिश्रा बहुत सारे एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं वे भी एक से एक हिट होइ है फिल्म ।

चलिए कुछ जानकारी लेते हैं उनके बारे में

साल 2021 के अनुसार प्रियंका की उम्र 30 वर्ष है, क्योंकि उनका जन्म 30 जून 1991 को जौनपुर उत्तर प्रदेश में हुआ था। जन्म 30 जून 1991 को उत्तर प्रदेश राज्य के जौनपुर शहर में हुआ था। … प्रियंका पंडित ने अब तक शादी 2021 नहीं किया है, हालांकि फिल्म अभिनेता प्रदीप पांडे के साथ अफेयर था। 2015 पवन सिंह के साथ सरक जाला ओढनी आई थी।

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published.