मोबाइल पर ऑनलाइन मैच कैसे देखें- Live Cricket Match Kaise Dekhe

नमस्कार , दोस्तों अगर आप भी फ्री में लाइब आई पी ऐल cricket देखना चाहते हो या फिर फ्रि में IPL देखने वाला App को खोज रहे है तो आईए आज हम आपको Top 6 फ्रि IPL मैच App के बारे में पूरी जानकारी देंगे हम और आपलौग में मेरा Experience शेयर करने वाला हूं । जिसकी मदद से आप भी फ्री में लाइव क्रिकेट मैच देख सकते हैं हो भी बिना पैसे से।

Internet पे बहुत सारे Website महजूद है लेकिन में आपको ऐसे अप्प के बारे में बताने वाला हूं कभी आप सोच भी नहीं सकते । जो अभी के समय मे फ्रि Live IPL मैच देखने को दे रही है ।

और अगर में Disney+Hotstar की बात करूं तो आप उसमे भी देख सकते है लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा पैसे खर्च करना होगा । लेकिन अगर आप बिना एक पैसे लगाए फ्रि IPL मैच देखना चाहते है तो वो भी ऑप्शन Available है । तो चलिए बिना समय बर्बाद किए हुए आपको बातने जा रहा हूं। पहले आईपीएल फ्री में कैसे देखें के बारे में जान लेते है ।

फ्री में आईपीएल देखने वाला एप्प्स
अगर आप Android Phone पर live IPL cricket देखना चाहते हो तो आज में आपके लिए Best 6 App के बारे में बताने जा रहा हूं । इसमे आपको Live मैंच देखने पर किसी चीज का रुकावट नहीं आएगा । मतलब जैसा आप Disney+Hotstar पर live IPl मैच देखते है उसी तरह आप इन 5 अप्प पर देख सकतें हो बिल्कुल फ्री में ।

1)Thop TV – फ्रि IPL मैच app
अगर में पहली App की बात करू तो सबसे पहले Thop TV हि आता है । जिसपर आप फ्री Live IPL cricket का बेनिफिट्स उठा सकते हो । इस app पर Cricket के अलावा और बहुत सारी Channel भी फ्री में मिलता है यानी फ्रि में देख सकते हो । जैसे कि :- Netflix , Amazon Prime Video , web shows इतियादी ।

यह App की सबसे बड़ी खास बात ऐ है कि इसकी Interface बहुत आसान है और इस एप्प को यूज़ करना और भी बहुत आसान है । इस एप्प को आप फ्री में डाउनलोड भी कर सकते हो । इस एप्प को डाउनलोड करने के लिए Shop TV की वेबसाइट पर जाकर Install करना होगा ।

Thop Tv – google play store पर नहीं मिल पाएगा इस लिए आपको उसकी हि साइड पर जाना होगा या फिर नीचे दिए गए लिंक से इस एप्प को डाउनलोड कर सकते हो । इस एप्प को डाऊनलोड करना बहुत आसान भी है । बस आपको लाल रंग का लिंक पर क्लिक करना है उसके बाद शॉप TV के official वेवासाईड पर पहुंचे जाऐगे और वहां आपको App डाउनलोड करने का ऑप्शन मिलेगा ।

App Name Thop TV
Downloads               5+ Million
Size                            18 Mb
Rating                       4.4 Star

2)Oreo TV

दूसरी अप्प के बात करूं तो Oreo Tv है जो की सबसे बेस्ट माना जाता है. है ईस App में भी यूज़ किया हूँ में इसमे आप बिना किसी रुकावट के फ्रि IPL Live cricket विडियो देख सकते हो । इसमे आपको 800 + channel फ्री में भी मिल जाएगा ।

इस एप्प की interface की बात करूं तो बहुत आसानी है । इस एप्प की मदद से मूवीज, वेब सीरीज, Netflix shows जैसी बहुत Channel का लाभ ले सकते हो । और इसमे आप low quality से High quality वाला भी आपशोन (Option) है । इस एप्प को डाउनलोड करना बहुत सेम्पल है ।

नीचे दिए गए लिंक पर जाकर इस एप्प को आपने Android फोन में डाऊनलोड कर सकते हो । जिसका लिंक नीचे दिया गया है।

App Name Oreo TV
Downloads               5 Million+
Size                            12 Mb
Rating                      4.0 Star

3) VideoBuddy से फ्री IPL देखे

और इस Videobuddy App की बात करे तो यह भी एक अच्छी फिउचर अप्प है फ्रि IPL मैच देखने के लिए और इसमे आप फिल्म , YouTube विडियो , डाउनलोड कर सकते हो । वो भी फुल HD Quality Movie के साथ है सभी अप्प की तरह इसमे भी Amazon prime, Netflix जैसे Platform की videoBuddy पर देख सकते हो ।

इस एप्प की मदद से जितना भी मर्जी से Online फिल्म देख सकते हो । वो बिना किसी भी रुकावट से । तो आईऐ दोस्तों अब आपको हम बता दे रहे है । इसका सबसे खास अप्प की Hotstar जिसका इंतजार सभी को रहता है और सबसे popular भी होता है ।

4) हॉटस्टार पर लाइव मैच कैसे देखे
अगर आपके पास Airte , jio , Vi का SIM Card है तो आप अपने Regular Recharge plan के साथ फ्री में हॉटस्टार पर भी लाइव मैच देख सकते हो ।

Airte मैं फ्री IPL कैसे देखें

एयरटेल की बात करें तो कंपनी अपने ₹448 वाले प्लान के साथ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रखा है । जिसमे आपको 28 दिनो के लिए बिल्कुल 3GB डाटा तो मैसेज और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देती है।

आपने जियो फोन में फ्री आईपीएल कैसे देखें।

JIO अपने ₹401 वाले प्लान में हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है। जिसमें आपको 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली 3GB डाटा और 6GB बोनस डाटा भी मिलता है ।

VI मे फ्री IPL कैसे देखें

VI यानी वोडाफ़ोन , Idea अपने यूजर्स को ₹401 वाले प्लेन में हॉटस्टार की फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग रोजाना 100 मेसेज के अलावा 3GB डाटा और 16GB एडिशनल बोनस डाटा दे रही है।

App Name Hotstar
Downloads            100 Million
Size                          19 Mb
Rating                     4.1 Star

5) TATA Sky

अगर आप ने TATA Sky के बारे में नही जानते हो तो बात दे की TATA Sky एक Channel है जो कि आजकल हर हर घर पर होता है अगर आप TATA sky का Setap Box लिऐ है तो आपने TV के लिए आप आपने मोबाइल पर भी यूज़ कर सकते हो बहुत ही आसानी तरीका से ।

इसके लिए आपको सबसे पहले TATA SKY App आपने फोन में Install करना होगा और फिर सेटाप बोक्स के Registered करके मोबाइल नंबर से आपना Login करना होगा और उसके बाद आपके मोबाइल पर एक OTP जाएगा उसको Verify करने के इसके बाद आपका सभी प्रकार की channel ओर live cricket का ऑप्शन देख सकते हो।

6) JioTV

Jio TV के बारे में कोई नहीं जानता है । ओर हर किसी के पास Jio का सिम है तो आप किस बात की रूकावट कर रहे हो तुरंत जाईए Google Play Store मे जाईए और Jio TV App को Install करें और फ्रि मे IPL मैच देखे।

और अगर आपके पास Jio का छोटा फोन है तब भी आप Jio Tv App पर जाकर live IPL cricket देख सकते है । इसमे आपको सभी प्रकार की Live Streaming देखेंगे । जैसे कि :- Movies, News, Seria इसके साथ – साथ 500 सो से अधिक TV channels का वीडियो देख सकते हो ।

Jio TV आप play store पर जा कर भी डाऊनलोड कर सकते हो या फिर नीचे की लिंक से भी Install कर सकते हो ।

App Name JioTV
Downloads          100 Million
Size                       12 Mb
Rating                   4.1

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *