फ्री वाला Hotstar APK New Version 2021 Download कैसे करें

फ्री वाला Hotstar APK New Version 2021 Download कैसे करें :-

IPL 2021 फ्री में कैसे देखें लाइव बिना HOTSTAR OR DISNEY के. Best way

आज हम लौंग जानेंगे कि फ्री वाला Hotstar Download कैसे किया करते है इसके बारे में स्टेप्स बाई स्टेप्स जानें वर्तमानो समय मे स्मार्टफोन टेलीविजन का रूप है जिस प्रकार से आप टेलीविजन पर में मूवी, सीरियल, क्रिकेट न्यूज़ देखते है उसी प्रकार के सभी कार्यक्रम आप अपने स्मार्टफोन में भी फ्री वाला Hotstar Download करके देख सकते हो।

Name                            Hotstar
Publish                         Novi Digital
Size                               35MB
Version.                       11.5.5
Download                   Click Here

क्या Hostar का उपयोग करना सुरक्षित है?

जी हां! Hotstar Apk का Use करना पूर्णतया सुरक्षित है आप कोई प्रकार दिक्कत नहीं है

क्या Hotstar Gold Apk Play Store पर उपलब्ध है य नहीं ?

जी नहीं! Hotstar Glod Apk एक Hacked संस्करण है और ऐ Google के नियमों के खिलाप रहता है।इसलिए ये Google Playstore पर उपलब्ध नहीं किया जाता है।

जैसा कि सभी लोग जानते है कि प्रत्येक साल IPL टूर्नामेंट और कई सरे क्रिकेट मैचों के आयोजन किया जाता है जिसे देखने के लिए हमलोग टेलीविजन का सहारा लेते है उसी तरह बहुत सारे लोग मोबाइल फोन में Hotstar App Download करके टीवी जैसे, क्रिकेट, टूर्नमेंट जैसे Programs देखते है Premium Hotstar को डाउनलोड और Install करना काफी आसान तरीका है।

Hotstar Application का दिन प्रतिदिन डाउनलोडिंग की संख्या बहुत बढ़ती जा रही है क्यों कि इसका प्रमुख कारण है की हॉटस्टारHotstsr पर IPL, T20 World cup इसके अलावा कई सारी Cricket Match Live देखाया जाता है ईसी प्रकार से आप टेलीविजन पर देखते है अगर आप अपने स्मार्टफोन में Live Cricket Match देखने का मन बना रहे है तो Hotstar से बेहतर कोई दूसरी सायद ऐप्प नहीं होगा।

किसी भी प्रकार के क्रिकेट मैच लाइव देखने के लिए हॉटस्टार Hotsar एक अच्छा साधन हो सकता है हॉटस्टार में आपके ३६+ टीवी चैनल देखने को मिलता है जिससे आप अपने मन पसंद से लाइव देख सकते है साथ ही इसमे अलग-अलग 9 भाषाओं में जैसे, Hindi , Bangli , Telgu , Malayalam, Tamil , Marathi , English , And Kannada आदि में आप किसी भी वीडियो को देख सकते हो आसनी से।

आपलौग दो तरह से Hotstar पर Video देख सकते हो पहला Website और दूसरा Application है दोनों में किसी भी विकल्प को चुन सकते हो PlayStore में फ्री वाला Hotstar का Downloading 508 Million से भी ज्यादा है प्रतिदिन बढ़ती जाती है ।

Hotstar कफी फेमस Platforms है इसको केवल हिंदुस्तान में ही इस्तेमाल नही करते बल्कि पूरे विश्व में इसका क्रेज किया जाता है क्योंकि इसपर आप केवल Live Cricket Match ही नही बल्कि Live TV, Latest Movies, News, Sports, Shows आदि प्रसारण काफी वीडियो क्वालिटी HD, 4K के साथ देखने को मिलता है इसमें दिन प्रतिदिन Tv चैनलों जैसे प्रोग्राम जुड़ते ही जा रहे है क्योंकि जयदेतर लोग Tv से ज्यादा मोबाइल फोन इस्तेमाल करते है लोग।

भारत में क्रिकेट का क्रेज सबसे ज्यादा है अक्सर जब IPL T20 cricket Match शुरू होती है तो जयदेतर लोग हॉटस्टार पर देखना पसंद करते है क्योंकि किसी भी क्रिकेट मैच का लाइव प्रसारण दिखाने का कॉपीराइट केवल Disney Hotstar के पास है जब भी I P L मैच का सुरुआत होता है तो अक्सर लोग Hotstar पर Live IPL Match देखना पसंद करते है।

Hotstar App का Download बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है अगर आप भी फ्री वाला Hotstar Download करने चाहते हैं तो आप नीचे दिया आसान स्टेप्स को फॉलो करें

Step -1 सबसे पहले Google PlayStore में जाए वहाँ Search Box में Hotstar Type करें फिर Search करें या नीचे दिया गया डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें।

Step-2 सबसे ऊपर वाले Hotstar App Download कर करें फिर अपने Smart Phone में Install करे ।

Step-3 अब Application को Open करें इसमें बहुत सारे फीचर्स दिए होंगे Free में Live Tv Channel , Cricket Mach , Tv Show News , Entertainment Channel लाइव देख सकते हो।

इंटरनेट पर बहुत सारी मोबाइल App देखने को भी मिल ही जाती है जिसमे बहुत सारे फँसन होते है जिस प्रकार से हॉटस्टार में है लेकिन वैसी पूरी तरह से सेफ नहीं है हम आपको यही सलाह देंगे अगर आप हॉटस्टार इस्तेमाल करना चाहते है तो इसका सब्सक्रिप्शन खरीद कर ही इस्तमाल करे आपको कई सारे चैनल्स और वीडियोज देखने को मिल जाएंगे इसके अलावा सबसे जरूरी चीज ए है की आप बहुत सेफ है।

Hotstar Subscription Plans

अगर आप हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन लेने की विचार कर रहे है तो आपको इसके बारे में जानकारी लेने आवश्यक जरूर है हॉटस्टार में दो प्रकार ले प्लान देखेने को मिला है जिसमे पहला VIP और दूसरा Premium Plan हैं दोनों अलग अलग तरह से Work करती है और दिनों का रेट भी अलग अलग है लेकिन अगर आप एक बार Yearly Plan Activate करवा लेते हो तो आपको 1 साल के लिए आप सभी प्रकार के हॉटस्टार में दिए गए फँसन का आनंद ले उठा सकते हो।

Hotstar Application किसी भी प्रकार के Data चोरी नहीं करती है । और कोई भी खतरा नहीं होता है

आपलौग बिना अड़चन के Plan ले सकते हो आइये एक झलक Plan की ओर चल के देखते हैं।

Hotstar VIP Plan- 365₹/Year

Live Sports: Including Cricket, Premier League & Formula 1

Latest episodes of Indian TV Shows at 6 AM every day

New Indian Movie Premieres

Exclusive Hotstar Specials

Avengers: Endgame in Hindi, Tamil & Telugu. No access to English

Hotstar Premium Plan- 299₹/Monthly & 999₹/Yearly

Latest American Shows: Uncut & ad-free

Latest episodes of Indian TV Shows at 6 AM every day

Hollywood Blockbusters: Uncut & ad-free.

New Indian Movie Premieres
Live Sports: Including Cricket, Premier League & Formula 1.

Avengers: Endgame in English, Hindi, Tamil & Telugu

Hotstar App Features in Hindi

आप अगर सोचते है की Hotstar Application में केवल आप क्रिकेट के लिए है तो बिल्कुल ग़लत सोच रहे हैं क्यों कि Hotstar Application में बहुत अनेकों फीचर्स देखाता है जिसके बारे में नीचे विस्तार प्रूवक से बताया गया है।

TV Channels

Tv Channel की Facility Hotstar App से चार चांद लगा हुआ है । क्योंकि जो लोग टेलीविज़न पर Life OK, Star World, HBO, Show TIME, Star Bharat, National Geographic, Star Utsav, Star Sports Series Channel का Show देखते है उनके लिए यह बहुत बढ़िया साधन है आप Hotstar Application को Use कर ये सभी Faction का मजा ले।

Live Streaming

Hotstar Application में सबसे ज्यादा चलने वाला ये Faction है क्योंकि जब भी IPL , Wold Cap जैसी क्रिकट मैचे शुरू होती है तब लोग लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए इस फँसन का जयदेतर इस्तेमाल किया करते है Live IPL भी इसपर दिखाए जाता है।

Video on Demand

यह फीचर खासकर उनके लिए बनाया गया जो Entertainment के लिए Music , Song, Video , Comedy , Movie देखना पसंद करते है उनलोगो के लिए काफी अच्छा Application है इसमें आप अपने मन पसंद मुताबिक Video देख सकते हो।

Hotstar के फायदे – Advantage of Hotstar in Hindi

Hotstar Application अगर Use करने के फायदे के बारे में बात करे तो बहुत अनुकूल फायदे है इसे इस्तेमाल करने से आप टेलीविजन का अनुभव ले सकते है साथ ही नए फ़िल्म, वेब्सरीज़, सिरियल आदि।

Hotstar User Control Platform है यह आप अपने मर्जी से कोई भी वीडियो को देख सकते हैं या बंद कर सकते है फिर वही से उस वीडियो को चालू भी कर सकते है जा से आप बंद किए थे ।

Hotstar App को चलाना काफी आसान है जिस प्रकार आप YouTube , Facebook , Telegram, WhatsApp, Instagram , Twitter, यूज करते है ।
Hotstar Application का Primiyme Plan टेलीविजन से सस्ता होता है आप इसका उपयोग करके टेलीविजन का राशि बहुत सारी बचा सकते हो।

 

 

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *